Tuesday 12 July 2016

Wifi Hack Kese kare ?

जब हमारा इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है तो बड़ी ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जाहिर सी बात है कि अब बिना इंटरनेट के वेब पर ब्राउज कैसे करेंगे, व्हाट्सएप पर चैट कैसे करेंगे आदि। फिर लगता है कि काश हमारे पास भी वाइ-फाइ होता तो कितना अच्छा होता। अरे जनाब, तो क्या हुआ अगर आपके पास वाइ-फाइ नहीं है, ये बिल्कुल भी जरुरी नहीं कि वाइ-फाइ यूज करने के लिए आपके पास वाइ-फाइ हो। हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान जरुर होंगे। जी हां, हम आपको वाइ-फाइ को क्रैक करने के कुछ आसान से तरीके बताने जा रहे हैं।

1- Fing Networks Tools

इस एंड्रायड हैकिंग एप से आप नेटवर्क को वायरस से स्कैन कर सकते हैं। ये एक फ्री एप है जो कि बिना विज्ञापनों के आती है। इससे आप कनेक्टेड यूजर्स, मैक, वेंडर का नाम जैसी डिटेल्स क्रैक कर सकते हैं।

पढ़े, इन एप्स के जरिए करें किसी के भी वाई-फाई पर कब्जा, सिस्टम की मिलेगी पूरी डिटेल

2-inSSIDer

इसकी मदद से आपके एरिया में जो भी हिडेन वाइ-फाइ होगा आप उसका पता लगा सकते हैं। बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो आपना वाइ-फाइ हाइड करके रखते हैं लेकिन अगर आपने ये एप डाउनलोड की तो आपको उस छुपे हुए वाइ-फाइ की काफी डिटेल्स मिल सकती हैं।

3- ZAnti

नेटवर्क को हैक करने और सिक्योरिटी टेस्ट करने के लिए ये एक बेहतर टूलकिट है। इस एप के जरिए आपको वाइ-फाइ हैक करने के लिए लगभग सभी सिक्योरिटी टूल्स मिल जाएंगे। इससे एंड्रायड फोन हैक किया जा सकता है।

4- Backtrack

ज्यादातर लोग जानते हैं कि backtrack एक सिक्योरिटी टेस्टिंग से संबंधित एप है। हैकिंग के लिए यूजर्स इस एप को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

5- WPS Connect

अगर आप एक एंड्रायड स्मार्टफोन से वाइ-फाइ का पासवर्ड चुराना चाहते हैं तो इस एप को डाउनलोड कीजिए। इसके जरिए आप किसी भी वाइ-फाइ नेटवर्क में बिना पासवर्ड के जुड़ सकते हैं। ध्यान रहे की ये एप तभी काम करेगा जब वाइ-फाइ wps security mode पर हो

No comments:

Post a Comment