Thursday 20 October 2016

इन तरीकों से मिलेगी 4G स्पीड– jio 4G ki speed badhane ki tips !!

इन तरीकों से मिलेगी 4G स्पीड– jio 4G ki speed badhane ki tips !!

इंटरनेट स्पीड बढ़ाने के लिए APN सेटिंग्स में बदलाव कर सकते हैं। इसके लिए अप अपने मोबाइल की सेटिंग्स में जाएं और मोबाइल नेटवर्क के ऑप्शन को सिलेक्ट करें। यहां पर प्रिफर्ड नेटवर्क टाइप को LTE में सेट करें।
अब वापस जाकर APN सिलेक्ट करें और स्क्रोल करते हुए नीचे जाकर APN प्रोटोकॉल ऑप्शन को सिलेक्ट करके इसे lpv4/lpv6 कर दें। इसके बाद Bearer ऑप्शन में जाकर LTE सिलेक्ट करके सेटिंग्स सेल करें।
यदि आपके पास रूट किया हुआ एंड्रायड फोन है, तो 3G/4G स्पीड ऑप्टिमाइजर APK अपने फोन में डाउनलोड करें और नेटवर्क स्पीड सिलेक्ट करें। वहां आपको 12/28/7 चुनना है। इसके बाद, अप्लाई पर क्लिक कर फोन को रिस्टार्ट कर दें।
स्नैप VPN को प्ले स्टोर से डाउनलोड करें। ऐप ओपन करने पर आपको कंट्री की लिस्ट और उनके सामने सिग्नल स्ट्रैंथ दिखाई देगी। अच्छी स्ट्रैंथ वाली कंट्री को सेलेक्ट करें और कनेक्ट करें। जैसे ही कनेक्शन हो जाता है, अपने इंटरनेट की स्पीड चेक करें।
आप APN सेटिंग्स में जाकर सर्वर पर जाएं। यहां आपको www.google.com टाइप करना है और सेटिंग्स को सेव करना है। तब आप इंटरनेट को कनेक्ट करें और एक बार फिर इंटरनेट स्पीड देखें।
कुछ टेंपरेरी फाइल्स उसकी रैम में सेव हो जाती हैं। इन्हें कैशे फाइल्स कहते हैं। ऐसे में अच्छी स्पीड मिलने के लिए कैशे फाइल को हमेशा डिलीट करें

No comments:

Post a Comment